मुख्य समाचार
पार्वा कार्यकारिणी के चुनाव - कार्यक्रम घोषित
______________________________________

Thursday, August 11, 2011

उल्टा चोर कोतवाल को डाटे !!!

आज गैरकानूनी पार्वा कार्यकारिणी ने एक सर्कुलर इशु किया है जिसके पैरा तीन में इन महान पार्वा आफिस बियरर्स ने जो कहा है आप भी देखिये:
"Recently, it has been seen that some of the residents are not cooperating and maintaining harmonious relations and respectable livings with other residents, leading to unspecific problems in the complex. They are also misbehaving with PARWA-Office-Bearers, who are devoting their lot of time in social service and every effort is being made to sort out the problems of the residents."

इसी स्थिति को यह कहावत दर्शाती है - उल्टा चोर कोतवाल को डाटे. इन आफिस बियरर्स ने गैरकानूनी हथकंडे अपना कर पार्वा कार्यकारिणी पर अधिकार जमा लिया है. पार्वा उपनियमों का बेशर्मी से उल्लंघन कर रहे हैं. निवासियों के पैसे का दुरूपयोग कर रहे हैं. कोई निवासी यदि कोई शिकायत करता है तब उसे उचित उत्तर नहीं देते. कोई पत्र लिखता है तब उसका जबाब नहीं देते. ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे यह पार्वा के मालिक हैं. पार्वा कर्मचारियों का व्यक्तिगत कार्यों के लिए इस्तेमाल करते हैं. यह भी सुना गया है कि जो वेंडर अपार्टमेंट्स में आते हैं उनसे मुफ्त सामान और सेवा लेते हैं.

यह बहुत जरूरी है कि इस गैरकानूनी पार्वा कार्यकारिणी को हटा कर फिर से चुनाव कराये जाएँ जिस से पार्वा उपनियमों के अनुसार एक कार्यकारिणी को चुना जा सके.

0 comments:

 

blogger templates | Make Money Online